बेटी और उसका चचेरा भाई अकेले में कर रहे थे अश्लील हरकते, माँ ने देख लिया तो कर दी ऐसी हालत…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Crime News: नौबस्ता थाना क्षेत्र की एक बेटी ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर संपत्ति के लिए अपनी मां को बंधक बनाकर कई दिनों तक भूखा रखा। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर उसे फांसी पर लटकाकर मारने की भी कोशिश की. पीड़िता की मां थाने के चक्कर लगाती रही, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. शुक्रवार को कोर्ट के आदेश पर बेटी और चचेरे भाई के खिलाफ मारपीट, बंधक बनाना, हत्या का प्रयास, धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

नौबस्ता थाना क्षेत्र निवासी महिला के मुताबिक उसकी चार बेटियों की शादी हो चुकी है। तीन बेटियां अपने पति और बच्चों के साथ ससुराल में रह रही हैं। जबकि छोटी बेटी का साल 2016 में अपने पति से तलाक हो गया और उसने साल 2020 में दूसरे युवक से शादी कर ली, लेकिन छोटी बेटी के झगड़ालू स्वभाव के कारण वहां भी रिश्ता नहीं चल पाया और वह अपने घर पर रहने लगी उसका मायका. महिला का आरोप है कि उसकी छोटी बेटी उसके मकान पर कब्जा करना चाहती है।

अक्टूबर 2023 में पति की मौत के बाद उनकी बेटी ने उनका जीना मुश्किल कर दिया। बेटी ने अपने चचेरे भाई को भी उसकी अनुमति के बिना घर पर रखा। दोनों उस पर मकान अपने नाम कराने का दबाव बनाने लगे। विरोध करने पर उसे पीटा गया और कई दिनों तक कमरे में बंद रखा गया। इस दौरान दोनों ने अपनी मां को भूखा भी रखा.

इसी बीच 25 फरवरी को अपनी बेटी और चचेरी बहन को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद जब मां ने विरोध किया तो उन्होंने उनके गले में रस्सी डाल दी और पंखे से लटकाकर मारने की कोशिश की. मां चिल्लाने लगी तो स्थानीय लोग और पास में रहने वाली दूसरी बेटी-दामाद पहुंचे और उसे बचाया. थाना प्रभारी जगदीश पांडे ने बताया कि मां-बेटी के बीच संपत्ति को लेकर विवाद है। थाने पर कोई नहीं आया. कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment