जब रात में अकेली सो रही थी भाभी, तब चुपके से देवर ने… बिहार पुलिस के सामने आया अजीबोगरीब मामला:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जब रात में अकेली सो रही थी भाभी, तब चुपके से देवर ने… बिहार पुलिस के सामने आया अजीबोगरीब मामला: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं यह मामला रामपुर हरि थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव का है इस गांव में डायन के आरोप में एक महिला की हत्या करके खलबली मचा दी है और यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही देवर ने की है वहीं जब महिला सो रही थी उसी समय देवर ने चुपके से उसे गोली मार दी है जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

ऐसे में गोली मारने के बाद देवर फरार भी हो गया और वही जब इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई और सव का पोस्टमार्टम के लिए SKMCH लाया गया. वहीं महिला की पहचान गीता देवी पति राम ईश्वर सहनी के रूप में हो गई है. ऐसे में परिवार वालों के अनुसार रामेश्वर सैनी की पत्नी गीता देवी पर उसके ही देवर संतोष ने डायन होने का इल्जाम लगा दिया था और इस मामले को लेकर दोनों ही भाई और भाभी में दिन में बड़ा विवाद भी खड़ा हो गया था.

जब रात में अकेली सो रही थी भाभी, तब चुपके से देवर ने मारी गोली 

ऐसे में जब महिला रात को सो रही थी तो इस समय उसके देवर संतोष ने अपनी भाभी को गोली ही मार दी और वहां से फरार भी हो गया अब पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है फिलहाल तो बॉडी का पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ताकि आगे की जांच पूरी की जा सके वहीं दूसरी ओर मृत महिला के पति के अनुसार साल 2012 में गीता देवी के साथ उनकी शादी हुई थी और आज उनके चार बच्चे भी हैं वही मां और भाई हमेशा ही उनकी पत्नी पर डायन होने का इल्जाम लगाते हुए झगड़ा किया करते थे ऐसे में शनिवार की देर रात मां और भाई ने मिलकर ही मेरी पत्नी को गोली मारकर हत्या करती है घटना को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए हैं.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी सुजीत मिश्रा ने भी जानकारी दी है और बताया है कि रामपुर हरि थाना क्षेत्र के भवानीपुर में एक महिला की हत्या की सूचना मिल गई है इसके बाद घटना स्तर पर पहुंचे मामले की जांच की जा रही है और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आवेदन मिलने पर आगे की कार्यवाही भी कर दी जाएगी गोली मारकर हत्या करने वाले दोनों ही आरोपियों को जल्द से जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment